धातु मुद्रांकन मर उत्पादन प्रक्रिया

- 2021-03-26-

एक। कच्चे माल का प्रसंस्करण:


1. छह चेहरे वर्ग मिलिंग (लंबवत त्रुटि 0.1/300 से अधिक नहीं है), वही मोल्ड सामग्री लंबाई और चौड़ाई आयाम समान हो सकते हैं, 0.2 मिमी पहनने की मोटाई (बुझती भागों को 0.5 मिमी पहनने की आवश्यकता होती है); धार कक्ष। 2. ऊपरी और निचले विमानों को पीसें, (0.3 मिमी छोड़ने के लिए वर्कपीस को बुझाना होगा)


दो। मशीनिंग


1. ड्रॉइंग के अनुसार छेद और थ्रेड होल के माध्यम से स्क्रू होल को ड्रिल और टैप करें;


2. लीक करने वाले छिद्रों को मिलाना या भागों को बनाना;


3. गर्मी उपचार के बाद, वर्कपीस को ऊपरी और निचले विमानों और संदर्भ किनारे को पीसने की जरूरत है;


4. मोड़ भागों को चालू करें, सहिष्णुता ड्राइंग की आवश्यकताओं के अनुसार है।


सभी पिन होल को पहले संसाधित नहीं किया जा सकता है: ड्रिल थ्रेडेड छेद जिन्हें गर्मी उपचार की आवश्यकता होती है, और बाकी को ड्रिलिंग और रीमिंग तीन के साथ इकट्ठा किया जाता है। तार काटना:


ड्राइंग में निर्दिष्ट मिलान आवश्यकताओं के अनुसार प्रत्येक बनाने वाले हिस्से को काटें।


गाइड पोस्ट, गाइड स्लीव और मोल्ड बेस कसकर मेल खाते हैं; पंच और फिक्स्ड प्लेट संक्रमणकालीन फिट में हैं; पिन और छेद संक्रमणकालीन फिट में हैं।


चार। सभा:


1. यह सुनिश्चित करने के लिए पहले आकृति के अनुसार मोल्ड बेस को इकट्ठा करें कि गाइड पोस्ट और गाइड स्लीव मोल्ड बेस के लंबवत हैं और आसानी से चलते हैं;


2. पहले मोल्ड बेस पर अवतल मोल्ड को ठीक करें, और ड्राइंग में दिए गए गैप के अनुसार समान मोटाई की तांबे की त्वचा को अवतल मोल्ड की परिधि पर रखें, और फिर उत्तल मोल्ड स्थापित करें, पेपर शीट का परीक्षण करें पुष्टि करें कि आसपास के गड़गड़ाहट भी हैं, फिर उत्तल को कस लें, डाई पिन से सुसज्जित है। (यदि यह एक मिश्रित डाई है, तो आपको पंच गैप को संरेखित करना होगा और फिर उत्तल और अवतल डाई को ठीक करना होगा)।


3. बाद में, अनलोडिंग और इजेक्शन मैकेनिज्म स्थापित करें। कुल मिलाकर मोल्ड प्रसंस्करण अनुक्रम:


उन वर्कपीस को संसाधित करने को प्राथमिकता दी जाती है जिन्हें गर्मी उपचार की आवश्यकता होती है। 2. दूसरा प्रसंस्करण। वर्कपीस जिन्हें तार काटने की आवश्यकता होती है। 3. फिर मोल्ड बेस भागों को संसाधित करें, अर्थात् ऊपरी समर्थन और आधार। 4. फिर दूसरे हिस्सों को प्रोसेस करें। 5. इकट्ठा करो और कोशिश करो